Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

बिग बॉस 17 में ट्विस्ट: शो में ईशा के बॉयफ्रेंड की एंट्री

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

बिग बॉस सीजन 17 में वर्तमान में 3 कपल हैं. इनमें से एक हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, दूसरे हैं नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, और तीसरे कपल के रूप में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय को देखा जा रहा है।

हालांकि पहले ईशा ने अपने रिश्ते के बारे में बताया कि वह किसी और के साथ डेट कर रही हैं, अब उनके कहावत के मुताबिक, उनके प्रसंग में एक नया ट्विस्ट आ रहा है। इस ट्विस्ट के हिस्से के तौर पर, ईशा के कहे जाने वाले बॉयफ्रेंड समर्थ भी बिग बॉस में दिखाई देने वाले हैं।

बिग बॉस 17
बिग बॉस 17

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में ईशा

isha

मालवीय और अभिषेक कुमार के रिश्ते के बारे में सब उलझे हुए हैं। न तो बिग बॉस के घर के अन्य 15 प्रतियोगियों को यह स्पष्ट है, और न ही बिग बॉस के लाखों फैंस को। इस कंफ्यूजन को और बढ़ाने के लिए, बहुत जल्द ही बिग बॉस के घर में समर्थ जुरेल की एंट्री हो सकती है।हिंदी डिजिटल के सूत्रों के मुताबिक, ईशा मालवीय के कहे जाने वाले बॉयफ्रेंड समर्थ जल्द ही शो में दिखाई देने वाले हैं।

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की मुलाकात उड़ादिया के सेट पर हुई थी, जब वे कलर्स टीवी के प्रसिद्ध शो ‘बिग बॉस’ में एंट्री के लिए तैयार हो रहे थे। उनकी एंट्री से पहले ही, अभिषेक कुमार ने शो को छोड दिया था।

जैसा कि अभिषेक के साथ, ईशा का रिश्ता तय नहीं हुआ था, वैसे ही अब समर्थ के साथ भी ऐसा है। समर्थ ने बताया कि उन दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती है, और वर्तमान में उन्हें अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना है।

बिग बॉस 17

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Malviya (@isha__malviya)

ईशा से खुश नहीं हैं समर्थ?

सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस में चल रही ईशा और अभिषेक की बातों से समर्थ पूरी तरह से खुश नहीं हैं। शायद बिग बॉस के घर में जाने पर वह ईशा से कुछ तीखे सवाल पूछें और इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप होने की संभावना है। हालांकि इसके बावजूद, अब तक या तो चैनल या समर्थ की ओर से शो में उनकी एंट्री के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

समर्थ ने उड़ादियां के साथ-साथ ज़ी टीवी के सीरियल ‘मैत्री’ में भी काम किया है। शो में चल रहे अभिषेक और ईशा के झगड़े के बीच, अगर समर्थ की एंट्री होती है, तो शो और भी रोचक हो सकता है।

Leave a comment