Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Instagram Influencer Viral Reel ,Which Attracts Comments From Top Brands 20 Fev 2024

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Instagram Influencer Viral Reel: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के रील ने शीर्ष ब्रांडों से खींची टिप्पणियां: आप भी देखें पूरी कहानी

Instagram Influencer Viral Reel: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर कैमरन के रील ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

20 फरवरी, 2024 को, एक Instagram कंटेंट क्रिएटर कैमरन (@cmrn.rides) द्वारा पोस्ट किए गए रील ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। कैमरन, जो प्लेटफॉर्म पर हेलमेट पहनकर मनोरंजक और मजेदार सामग्री बनाता है, उसने अपने रील के माध्यम से ब्रांडों को आकर्षक तरीके से जोड़ा।

चुनौती भरी प्रस्तावना:

दिलचस्प बात यह है कि 31 दिसंबर, 2023 को पोस्ट किए गए इस रील में कैमरन ने ब्रांडों को टिप्पणी करने के लिए चुनौती दी और कहा कि वह उनसे कुछ खरीदेगा। “अगर कोई ब्रांड इस वीडियो पर कमेंट करता है, तो मैं उस ब्रांड से कुछ खरीदूंगा,” उसने पोस्ट में लिखा।

रील का वायरल सफर:

यह अनोखी चुनौती सरल लेकिन प्रभावी थी। रील के कमेंट सेक्शन में भारत के कई लोकप्रिय ब्रांडों, जैसे BookMyShow, Dominos India, Swiggy, Sugar Cosmetics और Zomato की मजेदार और दिलचस्प प्रतिक्रियाओं से भर गया। इस रील को अब तक 28 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसे 27,000 से अधिक कमेंट्स मिले हैं, जिनमें लोगों और ब्रांडों दोनों की टिप्पणियां शामिल हैं।

यह कहानी और भी दिलचस्प हो गई जब कुछ यूजर्स ने Instagram पर ब्रांडों की टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा किए। कई यूजर्स को पोस्ट मजेदार लगा और उन्होंने भी कमेंट सेक्शन में भाग लेना शुरू कर दिया।

12
2

इस कहानी से क्या सीख सकते हैं?

कैमरन की कहानी हमें कई दिलचस्प बातें सिखाती है:

  • क्रिएटिव रहें: अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अलग हटकर सोचें और कुछ नया करें। कैमरन की चुनौती एक अनोखा और आसान तरीका था ब्रांडों से जुड़ने का।
  • अपने दर्शकों से जुड़ें: कैमरन ने सीधे तौर पर ब्रांडों को चुनौती दी और इस तरह उनसे जुड़ाव स्थापित किया। आप भी अपने दर्शकों से बातचीत शुरू करने के लिए इसी तरह के तरीके आजमा सकते हैं।
  • अपना व्यक्तित्व दिखाएँ: दर्शक उन कंटेंट क्रिएटर्स से जुड़ते हैं जो वास्तविक और विश्वसनीय होते हैं। अपने व्यक्तित्व को चमकने दें और दूसरों से अलग दिखें।

कैमरन की कहानी से प्रेरणा लेकर आप भी अपने सोशल मीडिया कंटेंट को अधिक आकर्षक बना सकते हैं और अपने दर्शकों से बेहतर जुड़ाव स्थापित कर सकते हैं।

Leave a comment