Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Breaking News: Counselling for Class 12 Teachers’ Recruitment (सीएंडवी) Scheduled from August 22-24 – Don’t Miss Out

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

प्राथमिक शिक्षा विभाग ने सिरमौर जिले में सी एंड वी श्रेणी के शिक्षकों की भर्ती काउंसलिंग की तिथि जारी की है।

सभी पात्र उम्मीदवार 22 अगस्त से 24 अगस्त 2023 के बीच आयोजित की गई काउंसलिंग सत्रों में जिला-वार भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

प्राथमिक शिक्षा के उप निदेशक, राजीव ठाकुर, ने बताया कि सिरमौर, सोलन, शिमला और लाहौल-स्पीति जिलों के उम्मीदवारों के लिए काउंसलिंग 22 अगस्त को होगी। कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर जिलों के उम्मीदवारों के लिए काउंसलिंग 23 अगस्त को निर्धारित की गई है।

सी एंड वी श्रेणी के शिक्षकों की भर्ती की काउंसलिंग प्रक्रिया की शानदार शुरुआत के लिए खुद को तैयार करें। अपने कैलेंडर में 22 से 24 अगस्त 2023 को चिह्नित करें, क्योंकि यह आपके एक उम्मीदवारी भरपूर शिक्षा करियर की तरफ का टिकट हो सकता है।

 

काउंसलिंग 10 बजे आरम्भ होगी

 

इसी तरीके से मंडी, किन्नौर, कुल्लू और चंबा जिलों के आवेदकों की काउंसलिंग 24 अगस्त 2023 को आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि यह काउंसलिंग सिरमौर के नाहन स्थित उप-निदेशक प्रारंभिक शिक्षा कार्यालय में सुबह 10 बजे से आयोजित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि 2 अनारक्षित पदों के लिए ड्राइविंग मास्टर के लिए 3 नवम्बर 2003 बैच को चुना गया है। एक अनारक्षित पद के लिए ओटी के लिए 5 फरवरी 2005 बैच, एक अनारक्षित पद के लिए ओटी ओबीसी श्रेणी के लिए 7 सितंबर 2005 बैच, और एक अनारक्षित पद के लिए ओटी ओबीसी (जीसीएफएफ) के लिए अप-टू-डेट बैच के आवेदक भाग ले सकते हैं।

राजीव ठाकुर ने बताया कि एलटी श्रेणी के पदों की भर्ती के लिए, ईडब्ल्यूएस (सामान्य) श्रेणी, एससी (सामान्य) श्रेणी और ओबीसी (अंत्योदय) श्रेणी के उम्मीदवार अप-टू-डेट बैच से साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अन्य जिलों के पात्र उम्मीदवार भी इन पदों के लिए निर्धारित काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

 

Leave a comment