Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे को याद आया सुशांत सिंह राजपूत

Join Telegram Channel

Join WhatsApp Channel

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में अंकिता लोखंडे को अपकमिंग एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप याद आया…

ankita breakup
ankita breakup

बिग बॉस 17: आने वाले एपिसोड में दिखेगा कैसे अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के घर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके ब्रेकअप के बारे में बात की। उनके ब्रेकअप के बारे में वाद-विवाद भी हो सकता है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने भी बिग बॉस 17 में भाग लिया है, जहां उनके बीच के झगड़े का चर्चा हो रहा है। अब उनके सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के बारे में भी दिलचस्प चर्चा होगी।

 

वास्तविकता में, एक लाइव वीडियो में अंकिता को नावेद सोले (Navid Sole) के साथ उनके ब्रेकअप और उसके बाद हुई परेशानियों के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें उस संबंध से बाहर निकलने में 2.5 साल का समय लगा। उन्होंने कहा, ‘ब्रेकअप के बाद मेरे लिए आगे बढ़ना बहुत ही कठिन था क्योंकि यह बहुत लॉन्ग रिलेशन था। ऐसा होता है कि जब किसी कपल में से एक आगे बढ़ जाता है और दूसरा नहीं बढ़ पाता है।’

मैंने प्यार में बिलीव करना कभी नहीं छोड़ा

मुझे उस दर्द से निकलने में लगभग ढाई साल लगे. मैंने अपना समय लिया और मैं आगे नहीं बढ़ सकी क्योंकि मैं किसी और के साथ डेटिंग करने की तय कर नहीं सकती थी. मुझे याद नहीं कि यह कैसा था क्योंकि यह बहुत दर्दनाक और चौंकाने वाला था. मैंने प्यार में यकीन करना कभी नहीं छोड़ा और मैंने इसे स्पष्ट भी किया. जैसे ही मैं बाहर आई, विक्की मेरी जीवन में आया।

उन्होंने आगे कहा, “विक्की हमेशा मेरा दोस्त था लेकिन मैंने उसे कभी उस नजरिये से नहीं देखा, असल में मैं उससे बात करती थी और उसे बताती थी कि मेरा एक्स वापस आएगा.

मैं उसका इंतजार करूंगी, मुझे याद नहीं है कि यह कैसे हुआ, वह बस मेरी जीवन में आया और सीधे मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया, किसी रिलेशनशिप के लिए नहीं कहा. उसी समय मैंने तय किया कि यही होगा. मुझे एक रिश्ते में आने में समय लगा, यह बिना किसी और रिलेशन की अवश्यकता के नहीं था, क्योंकि इससे निकलना बहुत दर्दनाक था, और विक्की के मेरे जीवन में आने के बाद मेरी जिंदगी ही बदल गई।

Leave a comment